रुड़की:वार्ड नम्बर 22 कृष्णानगर से प्रिंयका वर्मा ने पार्षद पद हेतु किया नामांकन,प्रियंका और उनके पति वार्ड में है लगातार सक्रिय।

कल नामांकन के प्रथम दिन अभिमन्यु वर्मा की धर्मपत्नी श्रीमती प्रियंका वर्मा ने कृष्णानगर में पार्षद पद हेतु आपना नामांकन पत्र अपने समर्थकों के साथ दाखिल किया।प्रियंका वर्मा के साथ कृष्णानगर की महिलाएं बड़ी संख्या में एकत्रित हुई और नामांकन दाखिल करने भी उनके साथ कचहरी पहुंची।गौरतलब है की प्रियंका के पति अभिमन्यु उनके लिए भाजपा से टिकट की मांग कर रहे थे।किंतु भाजपा ने इस वार्ड से संजय कश्यप की भाभी शिवानी कश्यप को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

प्रियंका का कहना है कि उनका प्रयास वार्ड की सम्पूर्ण जनता के कल्याण और वार्ड के समुचित विकास पर होगा।उनका यह भी कहना है कि जिन अपेक्षाओं से वार्ड के लोगो ने उनका साथ दिया है वह उन पर खरा उतरने का पूर्ण प्रयास करेंगी।वार्ड नम्बर 22 से प्रियंका मजबूत प्रत्याशी मानी जा रही है।जानकारों के अनुसार प्रियंका भाजपा प्रत्याशी को अपने किये गए कार्यो के आधार पर मजबूत चुनोती पेश करेगी।

anupamsaini

Read Previous

रुड़की:चुनावी मौसम के बीच दिवाली का उत्साह चरम पर,चुनाव फिर से रुड़की के दो धुरों के बीच फँसता हुआ।महत्वपूर्ण दावेदारों ने अब तक नामांकन पत्र भी क्यों नहीं खरीदे?

Read Next

रुड़की के वर्तमान नेता कर रहे स्वार्थ की राजनीती:तुषार अरोड़ा